bs yeddyurappa pti 625x300 1526449890511

कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करने के साथ ही राजनीति का खेल भी शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी द्वारा शुक्रवार को विधानसभा में बहुमत साबित करने के साथ ही बीजेपी ने 28 मई को कर्नाटक बंद का ऐलान किया है.

दरअसल, ढाई दिन के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने किसानों का कर्ज़ माफ़ नहीं किया तो बीजेपी 28 मई को राज्य में बंद का आयोजन करेगी.

येदियुरप्पा के इस ऐलान के जवाब में कुमारस्वामी ने कहा कि असली एक्शन अभी शुरु हुआ है. उन्होंने कहा कि मैंने कर्नाटक की जनता के लिए जो भी वादा किया, अब मैं उसे पूरा करने जा रहा हूं.

kumaa

कुमारस्वामी ने कहा कि मैं भाजपा की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. भाजपा कितने भी विरोध प्रदर्शन कर ले, हम कर्नाटक की जनता के लिए काम करेंगे. बता दें कि एचडी कुमारस्वामी ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के 48 घंटे में वह किसानों का कर्ज माफ कर देंगे

वहीं, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि भाजपा के लोग जनता का पैसा बर्बाद नहीं कर सकते, अगर कानून-व्यवस्था में  कोई समस्या उत्पन्न होती है तो उसका कारण सिर्फ भाजपा होगी.

शिवकुमार ने कहा कि बीएस येदियुरप्पा और भाजपा हमें ब्लैकमेल नहीं कर सकते, हम एक उत्तरादायी सरकार है और हम भाजपा की इच्छाओं के पूरा नहीं कर सकते हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें