कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग द्वारा तारीखों की घोषणा के कुछ देर बाद ही भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा को सबसे भ्रष्ट बताया. हालांकि उन्होंने ये अनजाने में किया. बाद में एहसास होने पर उन्होंने गलती में सुधार भी किया.

इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमारे कैंपेन की जबर्दस्त शुरुआत हुई है. बीजेपी अध्यक्ष की ओर से यह हमारे लिए तोहफा है. उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा सरकार सबसे भ्रष्ट है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘अब क्योंकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है तो टॉप सीक्रेट कैंपेन वीडियो भी देख लिया जाए. यह बीजेपी अध्यक्ष की ओर से तोहफा है. कर्नाटक में हमारे कैंपेन की जबर्दस्त शुरुआत हुई है. वह कहते हैं कि येदियुरप्पा ने अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है. यह सच है.’

गौरतलब है कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाह ने कहा, ”भ्रष्‍टाचार के लिए अगर स्‍पर्धा रखी जाए तो येदियुरप्‍पा सरकार को भ्रष्‍टाचार में नंबर 1 सरकार का अवार्ड जरूर मिलेगा.” इस इस बयान के बाद शाह की दूसरी ओर बैठे बीजेपी नेता ने उन्हें याद दिलाया कि गलती से उन्होंने अपने ही नेता का नाम ले लिया है, इसके बाद शाह ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनका अर्थ वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था.

वहीँ मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह ने आखिरकर सच बोला. थैंक्यू अमित शाह.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?