समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा सीट से विधायक आजम खान के एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक ट्रैक्टर चालक को भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

दरअसल, आजम खान अपनी गाड़ी से जोहर यूनिवर्सिटी जा रहे थे, उसी वक्त रास्ते के किनारे एक ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर खड़ा कर नमाज पढ़ने चला गया. रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा देख आजम खान नाराज हो गए. वे गाड़ी रुकवाकर वहीं ट्रैक्टर चालक को गालियां देने लगे.

इस मामले में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने आजम खान पर निशाना साधा और  कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या तालीम दी जाती होगी.

azz

कांग्रेस नेता ने यह भी आरोप लगाया कि सपा विधायक आजम खान पहले भी लोगों के साथ ऐसी हरकतें कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए. बता दें कि आजम खान का विवादों से पुराना नाता रहा है.

उन्होंने पिछले साल फरवरी के महीने में आजम खान ने कहा था कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार नहीं है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?