ओवैसी का पीएम मोदी पर निशाना – ‘झूठे वादों के लिए क्यों नहीं करते उपवास’

7:00 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर संसद के बजट सत्र को बाधित करने का आरोप लगाते हुए 12 अप्रैल को उपवास करने की घोषणा की है. इस दिन सभी बीजेपी सांसद भी उपवास रखेंगे.

इसे लेकर अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीेएम मोदी पर तंज कसा है. ओवैसी ने सवाल किया है कि क्या पीएम मोदी अपने झूठे वादों के लिए भी उपवास रखेंगे? ओवैसी ने इसके आगे कहा कि क्या वह युवाओं की बेरोजगारी पर उपवास रखेंगे?

ओवैसी ने कहा ‘पीएम मोदी संसद सत्र ना चल पाने को लेकर उपवास पर बैठना चाहते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या माननीय प्रधानमंत्री के कर्तव्य की भावना खो गई है. पिछले चार सालों में हजारों किसानों ने आत्महत्या की है.’ ओवैसी ने यह भी कहा कि क्या मोदी दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ भी उपवास करेंगे.

modi az

आपको बता दें कि 9 अप्रैल को दलितों पर अत्याचार के खिलाफ राहुल गांधी राजघाट पर उपवास पर बैठे थे, जिसके बाद बीजेपी ने राहुल के उपवास को उपहास बताया था.

बीजेपी ने कहा था कि उपवास के नाम पर कांग्रेस नाटक कर रही है. कांग्रेस की सच्चाई अब सामने आ चुकी है. राहुल गांधी कर्नाटक में दलितों पर हो रहे जुल्म के लिए जवाब क्यों नहीं देते. वह कर्नाटक के दलितों के लिए उपवास क्यों नहीं रखते.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें