Saturday, November 27, 2021

मोदी बेटियों को बचाने की बात करते हैं लेकिन कठुआ गैंगरेप मामले में चुप: ओवैसी

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर में कठुआ गैंगरेप की घटना को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़े किये है.

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी बेटियों को बचाने की बात करते हैं, लेकिन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कहा, कठुआ में आठ साल की बच्ची का गैंगरेप और मर्डर हो गया था.

उन्होंने कहा, ‘मंदिर के अंदर इतनी वीभत्स घटना हुई. इस मामले में सारे सबूत मौजूद हैं. लेकिन बीजेपी के सहयोग से बनी पीडीपी सरकार इस मामले में उचित कदम नहीं उठा रही है.’ ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती क्या कर रही हैं? यह साफ तौर पर मोदी सरकार का दोगलापन है.

asifa

इसी के साथ लोकसभा सांसद ने यूपी के उन्नाव में हुए गैंगरेप में घिरे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बारे में सवाल किया कि क्या यूपी के सीएम अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ एक्शन लेंगे?

ओवैसी ने इस बार पीएम की तुलना मशहूर जादूगर पीसी सरकार से की है. बिहार के चंपारण में दिए भाषण को लेकर ओवैसी ने कहा, ‘पीएम जानेमाने जादूगर पीसी सरकार को तगड़ी चुनौती दे रहे हैं. बहुत जल्दी वह टीवी पर आकर अपनी टोपी में से खरगोश निकालते दिखाई देंगे. उनके जादू के शो को टीवी पर बहुत टीआरपी मिलेगी.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles