Wednesday, May 18, 2022

अमित शाह ने बीजेपी के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा को बताया सबसे भ्रष्ट

- Advertisement -

बेंगलुरु: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को सबसे भ्रष्ट बताया. इस दौरान खुद येदियुरप्पा भी उनके बगल में बैठे हुए थे.

पत्रकारवार्ता के दौरान अमित शाह कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की आलोचना कर रहे थे. इसी दौरान शाह ने कहा, ‘यदि भ्रष्टाचार में कोई प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को इस प्रतियोगिता में नंबर वन स्थान मिल जाएगा.’

इस बयान के बाद शाह की दूसरी ओर बैठे बीजेपी नेता ने उन्हें याद दिलाया कि गलती से उन्होंने अपने ही नेता का नाम ले लिया है, इसके बाद शाह ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनका अर्थ वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था.

उन्होंने कहा कि किसान मर रहे हैं और सरकार सो रही है. शाह ने कर्नाटक के दावनगेरे में किसानों के आत्महत्या के मामले पर कहा कि जहां बीजेपी की सरकार है वहां किसान आत्महत्या की संख्या काफी कम है.

शाह ने कहा कि गुजरात, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में पिछले 15 सालों से बीजेपी की सरकार है. इन राज्यों में किसान आत्महत्या के आंकड़े काफी कम है.  इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, अमित शाह ने आखिरकर सच बोला. थैंक्यू अमित शाह.

वहीँ कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने लिखा,’कौन जानता था कि अमित शाह भी सच बोल सकते हैं और अमित जी हम सभी आपसे सहमत है कि बीजेपी और येदियुरप्पा सबसे भ्रष्ट हैं.’

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles