mehbu

कठुआ रेप केस में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों के समर्थन में उतरी बीजेपी को भारी कीमत चुकानी पड़ रही है.

दरअसल, बीजेपी के सभी नौ मंत्रियों ने महबूबा सरकार से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी मंत्रियों ने जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. बता दें कि जम्मू और कश्मीर में फिलहाल पीडीपी औऱ बीजेपी के गठबंधन की सरकार है.

माना जा रहा है कि बीजेपी ने कठुआ रेप केस में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर दबाव बनाने के लिए ये कदम उठाया है. भाजपा ने यह कदम हाई कमान के निर्देश पर जम्मू दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ हुए विचार-विमर्श के बाद उठाया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

बीजेपी की और से ये भी कहा गया कि इस्तीफा देने का मतलब पीडीपी से समर्थन वापस लेना नहीं है, महबूबा सरकार को सपोर्ट जारी रहेगा. पीडीपी की और से कहा गया कि भाजपा का ये कदम गठबंधन को जारी रखते हुए मंत्रिमंडल में अपने हिस्से को पुनर्गठित करने के लिए है.

ध्यान रहे कठुआ रेप केस मामले में पहले ही बीजेपी के दो मंत्री उद्योग मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा और वन मंत्री लाल सिंह ने इस्तीफा दे चुके है. ये दोनों गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में शामिल हुए थे.

Loading...