chandrababu naidu

पंजाब नेशनल बैंक के 12000 करोड़ के घोटाले को लेकर बड़ा आरोप लगाते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को केंद्र सरकार ने ही देश छोड़कर जाने की अनुमति दी थी.

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने से नाराज होकर एनडीए से नाता तोड़ने वाले टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने इस दौरान कहा कि पीएमओ आर्थिक अपराधियों को शह देकर आंध्र प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता फैलाने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा एक तरफ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और दूसरी ओर अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण की मदद से नाटक चला रही है. नायडू ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के महासचिव विजय साईं रेड्डी पीएमओ के चक्कर लगा रहे हैं. जिससे टीडीपी और आंध्र प्रदेश के खिलाफ साजिश का पता चलता है.

उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगमोहन रेड्डी और विजय साईं रेड्डी की तरफ इशारा करते हुए कहा, “ए1 और ए2 से मुलाकात कर पीएमओ लोगों को क्या संदेश देना चाहता है.” उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पर बीजेपी के इशारे पर काम करने के अपने आरोप को दोहराते हुए कहा, “पीएमओ में यह आर्थिक मुजरिम क्या कर रहे हैं?”

इसी बीच YSR कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी ने मिलकर सोमवार को एक बार फिर अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए नोटिस दिया है. यह नोटिस YSR कांग्रेस की तरफ से वाइवी सुब्बा रेड्डी ने लोकसभा की सेक्रेटरी जनरल स्नेहलता श्रीवास्तव को भेजा है और उनसे सोमवार की लोकसभा की संशोधित कार्यवाही में शामिल करने को कहा है. वहीं टीडीपी की ओर से थोटा नरसिम्हम ने यह नोटिस भेजा है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें