bila

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब इन दिनों अपने भाषणों को लेकर चर्चा में है. महाभारत काल में इंटरनेट से लेकर युवाओंं को पान की दुकान खोलने की नसीहत देने वाले बिप्लब देव का ज्ञान पीएम मोदी को रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें दिल्ली हाजिर होने का आदेश दिया है.

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को बताया कि देब को मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 2 मई को मुलाकात करने के लिए कहा गया है. माना जा रहा है कि आलाकमान अब उन पर लगाम लगाने की फिराक में है.

बता दें कि हाल ही में उन्होंने युवाओं को लेकर कहा था कि ‘युवा कई सालों से सरकारी नौकरी के पीछे पड़े रहते हैं. वह अपनी जिंदगी का अहम समय यहां-वहां दौड़कर सरकारी नौकरी की तलाश में बर्बाद करते हैं, लेकिन अगर यही युवा सरकारी नौकरी तलाश करने की बजाय पान की दुकान लगा लें या गाय ही पाल लें, तो उसके बैंक खाते में अबतक 5 से 10 लाख रुपये जमा हो जाते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi bjp 1524108603 618x347

इससे पहले उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडेन के 21 साल पहले मिस वर्ल्ड चुने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने हेडेन से पहले 1994 में मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या रॉय को भारतीय महिला का सही रूप बताया था और कहा था कि वे 1997 में डायना हेडेन को मिस वर्ल्ड बनाने के निर्णय को समझने में असफल रहे हैं.

जिस पर डायना ने कहा, मैं समझ सकती हूं कि रंग में अंतर के कारण ही बिप्लब ने मेरी तुलना प्रियंका चोपड़ा और हाल ही में मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर से नहीं कर ऐश्वर्या रॉय से की है. उन्हें शर्म करनी चाहिए, क्योंकि हमें अपनी खूबसूरत और आकर्षक सांवली त्वचा पर गर्व करना चाहिए. मुझे खुद पर गर्व है.

Loading...