Tuesday, January 25, 2022

दावोस में जब नीरव मोदी प्रधानमंत्री के साथ था तो पीएमओ क्यों सोया हुआ था: शत्रुघ्न सिन्हा

- Advertisement -

"I became chairman of FTII longer-form '

पंजाब नेशनल बैंक( पीएनबी) में 12 हजार करोड़ का घोटाला के आरोपी हीरा व्यापारी नीरव मोदी के विदेश फरार होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से निशाने पर लिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दावोस में नीरव मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मौजूद था तो प्रधानमंत्री कार्यालय क्या कर रहा था. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ वह ही शख्स मंच साझा कर सकता है. जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय ने अनुमति दी हो.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कई सरकारी कार्यक्रमों में, मेरे पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में भी, मुझे (पटना का मौजूदा सांसद) और कई पूर्ववर्ती छात्रों (यशवंत सिन्हा समेत कई लोग) को इजाजत नहीं थी कि पीएम मोदी के साथ मंच पर जाएं क्योंकि पीएमओ द्वारा अप्रूव लिस्ट में नाम नहीं था.

shatru

बीजेपी सांसद ने आगे कहा, अब मंत्रालय कह रहा है कि नीरव मोदी को दावोस में निमंत्रण नहीं दिया गया था लेकिन वो मंच पर विराजमान थे. मैं सिर्फ इस विषय को संज्ञान में लाना चाहता हूं कि क्या हमेशा चौकन्ना रहनेवाला पीएमओ इस विषय पर सो रहा था या फिर नीरव मोदी के कुंडली पर आसन मारकर बैठा था और जानबूझकर पीएम के साथ उद्योगपतियों के समूह में जाने दिया गया? कृपया इस पर प्रकाश डालें.”

ध्यान रहे इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले में प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था कि चौकीदार-ए-वतन सो गया और घोटालेबाज चकमा देकर फरार हो गए. उन्होंने कहा था, ‘हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्राड कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles