ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तान को लेकर निशाना साधा.

ओवैसी ने मोदी की सी-प्लेन यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी और बीजेपी के नेता दूसरों के रिश्ते पाकिस्तान से जोड़ कर उन्हें देशद्रोही बता रहे है. लेकिन उन्होंने जिस सी-प्लेन में यात्रा की थी वो भी पाकिस्तान से ही आया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, मोदी ने जिस प्लेन में उड़ान भरी, वह पाकिस्तान के शहर कराची से आई थी. मुंबई में लैंड की और फिर अहमदाबाद उड़ गई. मेरा कोई दोस्त या रिश्तेदार नहीं है पाकिस्तान में, लेकिन मोदी के बारे में मैं नहीं कह सकता. मोदी को बताना चाहिए कि उनके लिए पाकिस्तान से किसने प्लेन भेजा था.’

उन्होंने कहा, ‘मोदी के पास पाकिस्तान पर बोलने का टाइम है. उनके पास देश को बताने का समय है कि सभी लोग पाकिस्तान से मिले हुए हैं. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी सब लोग मीटिंग में थे. मुझे बताओ मिस्टर मोदी, क्या हम सब लोगों में केवल तुम्हीं राष्ट्रवादी हो. हम सब एंटी नेशनल हैं? लेकिन मोदी लोगों को यह बताओ कि उस सी प्लेन पर जिस पर तुमने उड़ान भी, वो कहां से आया?’

इस दौरान उन्होंने राजसमंद में अफजरुल की हत्या का मामला भी उठाया और कहा, अफराजुल की हत्या करने वाले वहीँ है जिन्होंने महात्मा गांधी को मारा, दिल्ली में सिखों को मारा, गुजरात और मुंबई में मासूमों को मारा. इन लोगों में और इस्लामिक स्टेट में कोई अंतर नहीं है.

Loading...