पीएम मोदी चुनाव प्रचार में याद आया पाकिस्तान, कहा – हमने न्यूक्लियर ब’म दिवाली के लिए रखा है क्या?

11:17 am Published by:-Hindi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में चुनावी रैली में कहा कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है, आए दिन पाकिस्तान न्यूक्लियर बम की धमकी देता था, तो हमारे पास जो न्यूक्लियर है वो दिवाली के लिए रखा है क्या? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को मिली खुली छूट के कारण हमारे देश में आतंकी हमले भी तो बहुत आम थे। आतंक के सरपरस्तों को सबक सिखाने के लिए, उन्हें उनके घर में घुसकर मारा। उन्होंने कहा – यहां अनेक पूर्व सैनिक हैं, जिन्होंने 1971 की लड़ाई में हिस्सा लिया था। तब हमारे सैनिकों के शौर्य के कारण पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा हमारे कब्जे में था, 90 हज़ार पाक सैनिक हमारे पास थे, लेकिन उसके बाद शिमला में क्या हुआ? दुनियाभर से जो दबाव भारत पर पड़ा उसको तब की सरकार झेल नहीं पाई। 90 हज़ार सैनिक भी वापस कर दिए और सारी ज़मीन भी।

पीएम ने कहा कि वो सुनहरा मौका था, जम्मू कश्मीर की समस्या को हल करने का, घुसपैठ की समस्या को हल करने का, लेकिन कांग्रेस ने मौका गंवा दिया। परिणाम पूरा भारत आज तक भुगत रहा है। उन्होंने कहा, आज की स्थिति देखिए साथियों, भारत ने बिना युद्ध के पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर किया। पाकिस्तान पूरी दुनिया में रो रहा है। पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। ये होती है दमदार सरकार।

पीएम मोदी ने जनता से 5 साल के लिए और वोट मांगते हुए कहा कि आप बस 5 साल और मौका दीजिए, फिर देखिए। पीएम ने कहा कि आपको लगता है ठीक किया, लेकिन कांग्रेस और उसके महामिलावटी लोग को लगता है ठीक नहीं किया। उनका कहना है आतंकवाद, राष्ट्र की रक्षा मुद्दा ही नहीं है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें