Thursday, May 19, 2022

पीएम मोदी ने पार्टी के सभी नेताओं को लगा दिया ठिकाने: सुब्रमण्यम स्वामी

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्य सभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर पार्टी में अपनी उपेक्षा को लेकर दर्द जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को ठिकाने लगा दिया.

स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में एक हैं लेकिन बीजेपी में भी कई लोकप्रिय नेता हैं, जिन्हें पार्टी ने हाशिए पर धकेल दिया है. स्वामी ने लिखा है, “नि:संदेह नमो सबसे लोकप्रिय हैं लेकिन यह दुखद है कि पार्टी ने अन्य लोकप्रिय नेताओं को किनारे कर दिया है.”

हालांकि स्वामी प्रधानमंत्री के खिलाफ पहली बार खुलकर नहीं बोले है. इससे पहले वे कई मौकों पर मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों सहित कई मुद्दों पर तीखी आलोचना कर चुके है.

हाल ही में उन्होंने जीडीपी आंकड़ों पर उंगली उठाते हुए कहा था कि देश में जीडीपी के फर्जी आकडे जारी किये  रहे है. उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार केंद्रीय सांख्यिकी संगठन (सीएसओ) के अधिकारियों पर दबाव डालकर फर्जी आकडे जारी करा रही है. ताकि नोटबंदी का अर्थव्‍यवस्‍था और जीडीपी पर प्रतिकूल प्रभाव दिख सके.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles