Thursday, October 28, 2021

 

 

 

अलवर गैंगरे’प को लेकर मायावती से बोले मोदी – घड़ियाली आंसू छोड़ कांग्रेस सरकार से वापस लें समर्थन

- Advertisement -
- Advertisement -

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती को अगर अलवर में हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड से वाकई पीड़ा हो रही है तो वह राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लें.

रविवार को यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक दलित की बेटी के साथ राजस्थान के अलवर में गैंगरेप हुआ लेकिन उनपर राजनीति करने वाली बहनजी चुप हैं। पीएम ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा, ‘अब आप घड़ियाली आंसू मत बहाइए। जब आपके साथ गलत (गेस्ट हाउस कांड) हुआ तो पूरे देश की महिलाओं को पीड़ा हुई। क्या आपको इस मामले (अलवर गैंगरेप) में पीड़ा नहीं हो रही है।

पीएम ने कहा कि अगर वास्तव में देश के बेटियों के प्रति आप ईमानदार हैं तो आज ही तत्काल प्रभाव से राजस्थान में कांग्रेस सरकार से अपना समर्थन वापस लीजिए।’

Complete 100 Candidate List of Bahujan Samaj Party (BSP) for Uttar Pradesh Election

दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी का बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सख्त लहजे में जवाब दिया है। मायावती ने कहा है कि बीएसपी राजस्थान में उचित और सख्त कार्रवाई न होने पर राजनीतिक फैसला जरूर लेगी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के ऊना और रोहित वेमुला जैसे कांड के बाद भी इस्तीफा क्यों नहीं देते हैं।

 मायावती ने कहा है कि नरेंद्र मोदी इस घृणित कांड की आड़ में घृणित राजनीतिक न करें। साथ ही मायावती ने यह भी कहा कि बीएसपी इस संबंध में उचित व सख्त कानूनी कार्रवाई न होने पर जरूर राजनीतिक फैसला लेगी। न्होंने कहा, ‘पीएम मोदी गुजरात का ऊना दलित कांड, रोहित वेमुला कांड व बीजेपी शासित राज्यों में आए दिन हो रहे दलित अत्याचार व शोषण की नैतिक जिम्मेदारी लेकर अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं देते हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles