Sunday, August 1, 2021

 

 

 

पीएम मोदी के पास कश्मीर, पाकिस्तान और मुसलमान के अलावा कहने को कुछ नहीं: उमर कासमी

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल: मध्य प्रदेश के कांग्रेस सचिव मौलाना उमर कासमी ने कहा कि राज्यसभा में दिये गए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर कहा कि पीएम मोदी के पास देश के लिए कश्मीर, पाकिस्तान और मुसलमान के अलावा कहने को कुछ नहीं है।

उन्होने कहा कि आज देश सीएए और एनआरसी को लेकर घबराया हुआ है। रोजगार को लेकर युवा भटक रहे है। महंगाई से जनता त्रस्त है। किसानों को कर्ज के चलते फांसी के फंदे पर झूलना पड़ रहा है। विजय माल्या, नीरव मोदी, जैसे लोग विदेशो में जनता के खून-पसीने की कमाई पर मजे कर रहे है। वहीं प्रधानमंत्री देश को कश्मीर, पाकिस्तान और मुसलमान पर गुमराह कर रहे है।

कासमी ने कहा कि आज भी सीमा पर देश का जवान पाकिस्तान की गोलियों से शहीद हो रहा है। कश्मीर में जनता घरों में कैद है। उनके पास न कोई रोजगार है न कोई व्यवसाय। लोगों के खाने के भी लाले पड़े हुए है। आज कश्मीर का हर शख्स अपने भविष्य को लेकर भ्रमित है।

उन्होने कहा कि अमेरिका आज धार्मिक स्वतंत्रता पर हमे लेक्चर दे रहा है। आज हम असहिष्णुता के मामले में पाकिस्तान के बराबर आ चुके है। भुखमरी के मामले में पड़ोसी देशों से पिछड़ चुके है। लेकिन पीएम मोदी के लिए आज भी देश की हर समस्या के लिए जिम्मेदार पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू दिखाई देते है। जो उनकी तुच्छ मानसिकता का परिचय है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी को हर समस्या के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराने के बजाय समस्याओं के समाधान पर फोकस करना चाहिए। उन्होने कहा कि आज देश की जनता में बड़ा गुस्सा है। जनता को अब आजमाना बंद किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles