Saturday, September 18, 2021

 

 

 

8 लाख रु में ‘डायमंड फेशियल’ और 80000 रु किलो का मशरूम खाते है पीएम मोदी: कांग्रेस नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा ने का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी हर सुबह 8 लाख रुपए में ‘डायमंड फेशियल’ कराते हैं और 80 हजार रुपए प्रति किलोग्राम वाला मशरूम खाते हैं।

‘एबीपी न्‍यूज’ के एक लाइव शो में कांग्रेस प्रवक्‍ता ने कहा, ‘पुलवामा हमले के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार कपड़े बदल रहे थे। एयरपोर्ट पर भी जवानों के शवों के अंतिम विदाई देने में पीएम की वजह से इंतजार कराया गया। यूपी सरकार के मंत्री जवानों की अंतिम विदाई के वक्‍त हंस रहे थे। इससे क्‍या साबित होता है?’

उन्‍होंने कहा कि आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने के बाद पीएम मोदी लगातार कपड़े बदलते रहे। कांग्रेस नेता ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी हर सुबह 8 लाख रुपए में ‘डायमंड फेशियल’ कराते हैं और 80 हजार रुपए प्रति किलोग्राम वाला मशरूम खाते हैं। कांग्रेस प्रवक्‍ता ने प्रयागराज में सफाई कर्मचारियों के पैर धोने को भी नाटक करार दिया। उन्‍होंने तंज कसा कि जहां-जहां कैमरा जाता है, वहां-वहां पीएम जाते हैं, लेकिन जहां उनकी जरूरत होती है वह वहां नहीं दिखते हैं।

sambit patra 1

उन्‍होंने कहा, ‘पहले की बीजेपी सरकार में मसूद अजहर को सुरक्षित छोड़ा गया। हम मसूद अजहर (जैश-ए-मोहम्‍मद का सरगना) का सिर चाहते हैं, देश के दुश्‍मन का सिर चाहते हैं। क्‍या यह सरकार (मोदी सरकार) ऐसा कर सकती है? सर्जिकल स्‍ट्राइक के नाम पर टमाटर भेजने पर रोक लगाई गई। कांग्रेस राज में भी 3 बार सर्जिकल स्‍ट्राइक हुई थी, लेकिन हमने उसका प्रचार नहीं किया था।’

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान जाने वाला पानी रोक दिया है। 70 वर्षों में कभी ऐसा हुआ था? सरकार ने जो-जो कड़े कदम उठाए हैं, वैसा आज से पहले कभी नहीं उठाया गया था। पाकिस्‍तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जा रहा है, लेकिन विपक्ष अभी भी सराकर पर सवाल उठा रहा है। पुलवामा हमले के 4 दिन बाद ही विपक्षियों के सुर बदल गए। ऐसे-ऐसे बयान आने लगे जैसी जुबान पाकिस्‍तान बोलता है। इतना ही नहीं, शहीद जवानों की जाति तक बताई जाने लगी।’ बीजेपी प्रवक्‍ता ने आगे बताया कि पाकिस्‍तान चाहता है कि देश शोक में डूब जाए, लेकिन प्रधानमंत्री साफ कहते हैं कि देश को झुकने नहीं दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles