Monday, July 26, 2021

 

 

 

पूरा देश जवानों के साथ, चुनाव अपने रंग में दिखेगा: पीएम मोदी

- Advertisement -
- Advertisement -

विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच बीजेपी के मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि PoK में हुई कार्रवाई के बाद पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है. मोदी ने कहा कि हमारी सेनाओं के सामर्थ्य पर हमें भरोसा है. इसलिए ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिससे उनके भरोसे को ठेस पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें चट्टान बनकर खड़े रहना है.

पीएम मोदी ने कहा कि इस समय पूरा देश एक है हमें अपनी सेना पर पूरा भरोसा है. हमें ऐसा कुछ भी नहीं करना है जिससे सेना का मनोबल घटे. हमें ये बताना होगा कि देश किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा. दुश्मन देश हमारी प्रगति को रोकना चाहता है, लेकिन हमारा देश नई नीति और नई रीति के साथ आगे बढ़ रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया, आओ मिलकर प्रगति के पथ पर चलें. मैं वैभवशाली भारत की तस्वीर को देख पा रहा हूं. इस बार चुनाव अपने पूरे रंग में दिखाई देगा. हेल्दी लोकतंत्र में सत्ता और विपक्ष के बीच स्वस्थ प्रतियोगिता देखने को मिल रही है.

उन्होंने कहा कि देश का अभूतपूर्व विश्वास ही हमारी पूंजी है, दोस्तों भारत आज एक ऐसे पड़ाव पर है. जहां से एक पहले से मजबूत भारत हमें दिखाई दे रहा है. और इसके लिए कोटि कोटि जनों के संवाद और भागीदारी की जरूरत है. परीक्षा पढ़ने में कितना भी मेधावी क्यों न हो, उसे परीक्षा के आखिरी दिनों में ताकत झौंकनी ही पड़ती है. हमारे बूथ कार्यकर्ता हमारे नायक हैं. अगर वो प्रयास करेंगे तो नए राष्ट्र के निर्माण के काम में हम सब कामयाब हो जाएंगे. त्रि

पुरा की कार्यकर्ता द्वारा पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा 2 मार्च को पूरे भारत में विजय संकल्प रैली निकाली जाएगी. युवाओं को इसमें शामिल होने की जरूरत है. प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को एक जिम्मेदारी देता हूं. कि हर बूथ का कार्यकर्ता 10 परिवारों के साथ कनिष्ठ संबंध बनाएगा. उन्हें सरकार के कामों की जानकारी पहुंचाएंगे. वोटर्स को बूथ तक लेकर आएंगे.

विपक्षी एकता पर मोदी ने कहा कि महागठबंधन महामिलावट है. इसे महागठबंधन बोलना बंद कर देना चाहिए. खुद का अस्तित्व बचाने के लिए छोटे-छोटे दलों के बिखरी हुई ताकत के सहारे अपने वजूद को बचाने के लिए है. ये महामिललट कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस को बचाए रखने के लिए है. कांग्रेस एक समय पंचायत से लेकर पार्लियामेंट हर जगह वही रहते थे. आज वो आक्सीजन के लिए तरस रहे हैं.

पीएम ने कहा कि महामिलावट सेहत के लिए बहुत नुकसान है. ऐसी मिलावट से न देश मजबूत रहता है और न ही स्थिरता रहती है. ये मिलावट पानी और तेल की है, जो किसी काम का नहीं होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles