rah223

rah223

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतरीन एक्टर करार देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी अमिताभ बच्चन सेभी शानदार एक्टर हैं और बिना कांटेक्ट लेंस के ही आंसू बहा सकते हैं.

सौराष्ट्र के सावरकुंडला में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अमूमन किसी अभिनेता को रोने के लिए कॉंटैक्ट लेंस लगाना होता है. उसकी आंखों में जलन होती है और आंसू टपक पड़ते हैं. लेकिन मोदीजी को अपनी आंखों से आंसू गिराने के लिए किसी कॉंटैक्ट लेंस की जरूरत नहीं पड़ती.

उन्होंने आगे कहाम मोदी जी ने नोटबंदी के कुछ दिनों बाद आंखों में आंसू भर के टीवी पर और मीडिया के सामने कहा था कि अगर 31 दिसंबर तक काला धन नहीं लौटा तो उन्हें जनता के सामने फांसी पर लटका दें. इसी तरह एक और इमोशनल प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात उनकी मां है और वे उसके बेटे हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि, “आप लोग देखिएगा कि चुनाव से 2-3 दिन पहले कैसे इस एक्टर की आंखों से आंसू निकलेंगे. वे हर मुद्दे पर बोलेंगे, लेकिन किसानों को उनकी फसल का क्या दाम मिला इस पर चुप रहेंगे. किसानों की कर्जमाफी पर नहीं बोलेंगे और यह भी नहीं बोलेंगे कि कालेधन को कैसे सफेद किया जाता है.”

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री उनके सवालों का जवाब इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि उन्हें ऐन चुनावों के बीच सच सामने आने पर पोल खुल जाने का डर है. उन्होंने कहा कि, “मोदी जी गुजरात चुनावों के दौरान रफेल सौदे और जय शाह के मामले का सच सामने नहीं लाना चाहते.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?