Friday, July 30, 2021

 

 

 

पंजाब में मोदी की रैली में नही पहुंची भीड़, खाली कुर्सियों को किया संबोधित

- Advertisement -
- Advertisement -

जालंधर | देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए चुनाव प्रचार पुरे जोर शोर से जारी है. इनमे पंजाब और गोवा में सबसे ज्यादा शोर सुनाई दे रहा है क्योकि यहाँ सबसे पहले मतदान होना है. यही वजह की आज पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने रैली की. इन तीनो रैली में सबसे ज्यादा मायूसी मोदी के हाथ लगी. उनकी रैली में सबसे कम भीड़ दिखाई दी.

प्रधानमंत्री मोदी आज पंजाब के जालंधर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की विपक्षी पार्टिया अपने स्वार्थ के लिए पंजाब को बदनाम कर रही है. ये लोग पंजाब की आन बान शान पर दाग लगाने का काम कर रहे है. पंजाब में नशाखोरी का मुद्दा उठाने पर मोदी ने कहा की कांग्रेस , राज्य के नौजवानों की छवि ख़राब करने में लगी हुई है.

मोदी ने कांग्रेस को डूबती नाव करार देते हुए कहा की कांग्रेस सत्ता के बिना इस तरह छटपटा रही है जैसे बिना पानी मछली छटपटाती है. अपना वजूद बचाने के लिए कांग्रेस ने उन पार्टियों के साथ भी हाथ मिला लिया जिनके विरुद्ध वो लड़ते है. इनका रंग क्या है, रूप क्या है, राह क्या है, कुछ पता नही. पंजाब के नौजवाओ की छवि ख़राब करने के लिए इनको ऐसी सजा दे जिससे कोई पंजाब की तरफ ऊँगली उठाकर देखने की कोशिश न करे.

करीब सवा घटने के भाषण के दौरान कैमरा एक भी बार उनके चेहरे की तरफ से नही हटा. इसका कारण यह था की रैली में काफी कम भीड़ पहुंची थी. यहाँ तक मैदान में काफी कुर्सिया खाली ही रही. इसके अलावा मोदी के भाषण को लम्बा होता देख कुछ लोग उठाकर भी चले गए. सोशल मीडिया पर इस तरह की विडियो और तस्वीर खूब शेयर की जा रही है. कहा जा रहा है की आज तक मोदी ने इतनी कम भीड़ को कभी संबोधित नही किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles