Saturday, June 12, 2021

 

 

 

आजम खान ने पीएम मोदी को बताया रावण, कहा – ‘सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है’

- Advertisement -
- Advertisement -

Taking polls temple issue: Azamसपा के कद्दावर नेता आजम खां ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज सकते हुए उन्हें आज का सबसे बड़ा रावण करार दिया हैं. उन्होंने कहा कि वो 131 करोड़ का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है.

आजम खां ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वो धर्म के नाम पर लोगों को बांटते हैं, वो अपनी मीठी-मीठी बातों से केवल लोगों को बहकाना जानते हैं लेकिन अब जनता उन्हें बखूबी समझ चुकी है. वो कहते हैं कि फकीर आदमी है, एक झोला लेकर चले जाएंगे लेकिन इस झोले में तो अंबानी, अडानी और विजय माल्या हैं, जिन्हें हम लेजाने नहीं देंगे. वो अपने आप को चाय वाले का बेटा कहते हैं तो क्या चाय वाले का बेटा करोड़ों के कपड़े पहनता है, जनाब ने दो साल में 80 करोड़ रुपए के कपड़े बनवाए हैं यानी की 5 साल में वो 200 करोड़ के कपड़े बनवाएंगे.

सपा नेता ने प्रधानमंत्री पर करारा हमला करते हुए कहा कि ‘जो पत्नी को उसका हक नहीं दे सका, मां को उसका दर्जा नहीं सका, वो बेटियों को क्या देगा.’ पाकिस्तान दौरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुपचाप देश के बादशाह पाकिस्तान चले गए और नवाज शरीफ की मां के लिए कश्मीरी शॉल लेकर गए. उनके लिए शॉल ले गए जो भारत की सीमा पर तैनात जवानों के सर काटकर ले गए थे. इतना कुछ होने के बाद भी बादशाह खामोश रहे. ये कैसा याराना है?

अपने भाषण के दौरान हंस रहे एक व्यक्ति को आजम खान ने जमकर फटकार भी लगाई. आजम खान ने कहा, “मुझ पर हंस रहे हो या अपनी तकदीर पर हंस रहे हो. तुम खुद पर मत हंसो, दुनिया तुम पर हंस रही है. हमारे जैसे लोग तुमको फिर नहीं मिलेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles