राज ठाकरे ने जनता को दिया रिटर्न बर्थडे गिफ्ट, 9 रुपये सस्ता दे रहे पेट्रोल

6:45 pm Published by:-Hindi News

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने अपने 50वें जन्मदिन पर गिफ्ट लेने की बजाए खुद महाराष्ट्र की जनता को गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट को लेने के लिए लोगों मे होड मची हुई है।

मनसे प्रमुख अपने जन्मदिन के मौके पर राज्य के चुनिंदा पेट्रोल पंपों पर दोपहिया वाहन चालकों को 4 से 9 रुपये सस्ता पेट्रोल दे रहे है। जिसकी वजह से पेट्रोल पंपों पर दोपहिया वाहनों की लंबी-लंबी कतारें दिख रही है।

एमएनएस के नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार हर दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि कर लोगों की जेब पर डाका डाल रही है, लेकिन एमएनएस की तरफ से माननीय राज ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर लोगों को 4 रूपये की छूट पर पेट्रोल मुहैया कराया जा रहा है।

महाराष्ट्र में पेट्रोल इन दिनों 84.26 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। राज ठाकरे की पार्टी ने पेट्रोल पंप मालिकों को बकाया राशि का भुगतान करने की मुकम्मल व्यवस्था कर रखी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन सभी पेट्रोल पंपों पर तैनात किया गया, जहां से सस्ता पेट्रोल लेने की व्यवस्था की गई थी।

मनसे कार्यकर्ता पेट्रोल लेने वाले हर व्यक्ति का हिसाब रख रहे थे। कार्यकर्ताओं के इन आंकड़ों के आधार पर ही संबंधित पेट्रोल पंप मालिकों को बकाए का भुगतान किया जाएगा।

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के मुद्दे पर राज ठाकरे खुलकर बीजेपी सरकार का विरोध करते हैं। उन्होंने एक कार्टून भी पोस्ट किया था, जिसमें पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आम आदमी को परेशान करते दिख रहे हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें