Sunday, December 5, 2021

लोगों को उनका पहनावा और धर्म देखकर मा’रा जा रहा: जयंत चौधरी

- Advertisement -

बागपत से चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में लोगों को उनका पहनावा और धर्म देखकर मारा जा रहा है। यही नहीं जयंत चौधरी ने चुनाव की रात को कत्ल की रात तक बताया।

उन्होंने बोला कि आज लोगों को कहीं न कहीं पीटा जा रहा है। वहीं, किसी को कहीं मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को मारा पीटा जा रहा है, जिनका पहनावा, काम और धर्म अलग है। उन्होंने कहा उन्हें समझा जाता है कि ये देश के नागरिक नहीं हैं।

दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने समाज में भाईचारा कायम कराने का काम किया है। रोजगार के नाम पर युवाओं को और भुगतान के नाम पर किसानों को धोखा दिया जा रहा है। चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत चौधरी  बीजेपी पार्टी को जूतियों की पार्टी बता डाला। उन्होंने कहा कि वह गाली तो नहीं देना चाहते लेकिन बीजेपी पार्टी जूतियों की पार्टी है। बता दें कि बागपत से जयंत चौधरी चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं।

जयंत ने कहा कि रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह सब कुछ दांव पर लगाकर मुजफ्फरनगर से भाईचारा बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। यह गठबंधन भाईचारा बढ़ाने के लिए है। यह चुनावी समीकरण न होकर सामाजिक गठजोड़ है। उन्होंने कैराना से गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन को जिताकर चौधरी अजित सिंह का सम्मान रखने का आह्वान किया।

यूपी में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे। यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles