Monday, October 18, 2021

 

 

 

पीडीपी और बीजेपी के नेता साथ मिलकर खाते है गाय-सुअर का मांस: नैशनल कॉन्फ्रेंस नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

lop

नेशनल कांफ्रेंस के विधायक ने पीडीपी और बीजेपी को लेकर विवादित बयान दिया है. विधायक मोहम्‍मद अकबर लोन ने कहा कि पीडीपी और बीजेपी के नेता साथ मिलकर गाय और सुअर का मांस खा रहे हैं.

लोन ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस, पीडीपी और बीजेपी ज्‍वाइन करने वाले इस्‍लाम से खारिज हो जाएंगे. उन्होंने कहा, बीजेपी और पीडीपी साथ मिलकर गाय और सुअर का मांस खा रहे हैं और एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मुस्लिमों और कश्मीर के लोगों को उनका बॉयकॉट करना चाहिए.

इससे पहले उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि जिन लोगों ने आरएसएस और बीजेपी के साथ हाथ मिलाया है, वो मुस्लिम नहीं है. उन्‍होंने कहा था कि जम्‍मू-कश्‍मीर में सत्‍तारूढ़ पीडीपी ने लोगों को धोखा दिया है. पीडीपी पहले बीजेपी के खिलाफ वोट मांगती थी, लेकिन बाद में पार्टी ने आरएसएस को ज्‍वाइन कर लिया.

ध्यान रहे नैशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला भी पाक के कब्जे वाले कश्मीर पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. हाल ही उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान  किया है.

फारूक ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हम किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. जम्मू-कश्मीर के सामने जो समस्याएं हैं, उनका जवाब एक स्थिर, मजबूत और जन हितैषी सरकार है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles