lalu-yadav

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नोटबंदी के 50 दिन पुरे होने पर केंद्र सरकार के खिलाफ राजधानी पटना में धरना दिया. लालू ने कहा कि इस फैसले से सारा देश ठप हो गया है. इस दौरान उन्होंने “मोदी हटाओ, देश बचाओ” का नारा देते हुए  कहा कि अब नोटबंदी के खिलाफ महाधरने की शुरुआत हो चुकी है.

पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पहुंचे राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा, ‘नोटबंदी के 50 दिन पूरे हो चुके हैं परंतु स्थिति नहीं सुधरी है. प्रधानमंत्री ने कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तब चौराहे पर जो सजा दी जाएगी वह कबूल करेंगे. लालू ने कहा कि मोदी ने देश के साथ धोखा किया है, लोगों को परेशान किया है. खासकर किसान और मजदूर नोटबंदी के बाद से परेशान हैं. बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं.

उन्होंने पीएम पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला करते हुए कहा कि उन्हें सहारा कंपनी की डायरी में किन-किन नेताओं का नाम शामिल है, ये बताना चाहिए. लोगों को कब तक और कितना धोखा देंगे.  मोदी ने भारत को फिर से गुलामी की तरफ धकेल दिया है. जनता अब इनको माफ करने वाली नहीं है.

लालू ने आगे कहा कि  उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में लालू ने कहा कि बीजेपी बिहार की तरह ही यूपी में भी हार का मज़ा चखेगी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें