पीएम मोदी की आलोचना नहीं हुई बर्दाश्त तो परेश रावल ने कहा – ‘सुअर का बच्चा’

5:30 pm Published by:-Hindi News

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल अपने विवादित ट्वीट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे है। दरअसल उन्होने एक यूजर के लिए ‘सुअर का बच्चा’ शब्द का इस्तेमाल किया।

दरअसल एबीपी न्यूज के एक सर्वे किया था जिसमें मोदी को आजाद देश का सबसे लोकप्रिय पीएम बताया गया था। इस खबर को शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा था कि.. ‘शेर पैदा होने के सथ ही जंगल का राजा होता है, उसके लिए चुनाव नहीं करना पड़ता है।’

हालांकि, बॉलीवुड अभिनेता की इस प्रकार की भाषा पर अधिकतर यूजर्स ने उन्हें घेरा और कहा, “आप (रावल) जैसे लोगों से इस तरह की भाषा की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं होती है। कृपया इतना भी मत गिरिए।” देखें, लोगों ने कैसे इस बाबत उन पर नाराजगी जताई।

इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘गधे को शेर एक बंदर बता रहा है।’ फिर क्या था..परेश रावल भड़क गए उन्होने ट्विटर पर ही यूजर को लिखा कि.. और सुअर का बच्चा बरनोल लगा रहा है।

बता दें कि पोल में 67 फीसदी लोगों ने मोदी को पसंद किया था। वहीं, देश के सबसे पहले प्रधानमंत्री को सात फीसदी, इंदिरा गांधी को 10 प्रतिशत ने और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को 10% लोगों ने देश का सबसे तगड़ा प्रधानमंत्री माना था।

Loading...