मुंबई | गुजरात विधानसभा चुनावो की घोषणा होने में अभी काफी समय है लेकिन राजनीतिक बयानबाजियो का दौर अभी से शुरू हो चूका है. गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के एक बयान ने सत्तारूढ़ बीजेपी के अन्दर हलचल मचा दी है. इसलिए उन पर पलटवार करने के लिए कई बीजेपी नेता सामने आये है. इनमे बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल भी शामिल है.

गुरुवार को परेश रावल ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किये. परेश , राहुल के उस बयान से काफी आहत दिखे जिसमे राहुल ने मोदी सरकार के विकास को पागल करार देते हुए कहा था की फ़िलहाल विकास को इलाज की जरुरत है. इस बयान पर पलटवार करते हुए परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा,’ विकास पागल है की नहीं वो तो वक़्त बतायेगा पर अेक बात तय है की पागलों के हाथों में विकास नहीं जाना चाहिये !’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

परेश रावल यही नही रुके उन्होंने उत्तर प्रदेश में हुई कांग्रेस की हार पर भी तंज कसते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने राहुल गाँधी को बेशर्म बताते हुए लिखा ,’गुजरात के विकास को पागल और U.P के चुनाव में गुजराती को गधे कहनेवाले अब वोट की भीख मांगने गुजरात आये हैं . बेशर्मी के बादशाहों का स्वागत है !’ दरअसल यूपी के चुनावो में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी पर निशाना साधने के लिए गुजरात के गधो का सहारा लिया था.

बताते चले की राहुल गाँधी तीन दिन के दौरे पर गुजरात गए हुए थे. आने वाले विधानसभा चुनावो के लिए बिगुल फूंकते हुए राहुल ने मोदी सरकार और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किये. उन्होंने अर्थव्यवस्था पर यशवंत सिन्हा के लेख को आधार बनाते हुए कहा की मोदी जी इतने झूठ बोल चुके है की विकास पागल हो चुके है. फ़िलहाल विकास को इलाज की जरुरत है.

विकास पागल है की नहीं वो तो वक़्त बतायेगा पर अेक बात तय है की पागलों के हाथों में विकास नहीं जाना चाहिये !

Loading...