pappu

पटना: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर कहा कि मैं गुरूवार को गुजरात जाउंगा और वहां बिहार के लोगों की रक्षा करूंगा।

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू ने कहा, “अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों के नेतृत्वकर्ता को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और वहां रह रहे बिहार के लोगों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की जाती है, तो वह गुजरात रवाना होंगे। देखता हूं वहां से कौन भगाता है।”

सांसद ने कहा कि हमला रोकने के बजाय भाजपा कांग्रेस के ऊपर आरोप लगा रही है। अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बिहार के लोगों को दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को ही जलील किया जा रहा है। पप्पू ने कहा, “बिहार के लोगों पर अब हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं अब बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।”

इससे पहले सोमवार को पटना के बाढ़ में उन्होने कहा था कि यदि गुजरात मे हिंसा नही रुकेगी तो बिहार में गुजरातियों को आने से रोक देंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कई राज्यो में बिहारियों की दुर्दशा है पर नीतीश कुमार चुप बैठे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि हम उनकी तरह हिंसा नहीं करेंगें लेकिन अगर हमारे लोगों पर हमला नहीं रूका तो एक भी गुजराती को बिहार आने या फिर इधर के रास्ते जाने नहीं दूंगा।

Loading...