जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक पुराना VIDEO शेयर कर उनको CAA-NRC प्रदर्शन को लेकर जारी दमनकारी कार्रवाई के लिए हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, कथित पुलिस प्रताड़ना से भयातुर हो लोक सभा में फूट-फुटकर रोने वालाआज शेर की खाल ओढ़ उसी पुलिस के सहारे आम लोगों पर जुल्म ढाह रहा है। अरे अजय बिष्ट जी आपको तो एक थप्पड़ पड़ा था तो यह हाल हो गया था।मां-बहनों,आम लोगों पर UP पुलिस ने जुल्म की इंतिहा कर दी,फिर भी वे डरे नहीं, डटे हैं।

इससे पहले बिहार (Bihar) के समस्तीपुर जिले के ताजपुर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा था कि  ‘नीतीश कुमार का तो कहना है तोरा ब्याह में हम नटुआ हमारा ब्याह में तू नटुआ।’

विपक्षी दलों के नेताओं  को लेकर उन्होने कहा, ‘जब जेएनयू-जामिया पर हमला हुआ तो लालू और अखिलेश जैसे विपक्षी दलों के नेता तो मर गए, इनका श्राद्ध भी हो गया।’ पप्पू यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने इन नेताओं को पागल तक कह डाला। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जदयू का उपाध्यक्ष बोल रहा है तो नीतीश कुमार की जरूर सहमति होगी। लेकिन ऐसी सहमति से अच्छा होगा पहले कानून बनाएं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन