Thursday, August 5, 2021

 

 

 

कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए पप्पू यादव ने बिहार से भेजी 30 बसें

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना. जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने राजस्थान के कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को वापस लाने के लिए गुरुवार को 30 बसें भेजीं। इसकी जानकारी पप्पू यादव ने ट्वीट कर दी।

पप्पू यादव ने ट्वीट किया,”बिहार सरकार के पास धन नहीं है। मैं तन-मन-धन से हर बिहारी को बिहार वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। कोटा से छात्रों को लाने के लिए वहां 30 बसें लगवा दी हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोतजी से आग्रह है कि वह बस सेनेटाइज करवा कर, छात्रों की सुरक्षित यात्रा का इंतजाम सुनिश्चित कराएं।”

पप्पू ने कहा, “मैं पूरे देश में फंसे एक-एक बिहारी को ले आऊंगा। धन नहीं है, पर मन है, दिल है। मेरी हर सांस, हर रिश्ता, हर संबंध बिहार के लिए समर्पित है।’ उल्लेखनीय है कि बाहर फंसे लोगों को लेकर बिहार में सियासत तेज है। पप्पू यादव पिछले कई दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करते आ रहे हैं कि वह कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को वापस लाने की व्यवस्था करें।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को एक अधिसूचना जारी कर दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों, छात्रों, श्रद्धालुओं और अन्य लोगों को वापस लाने की अनुमति दे दी। अधिसूचना के मुताबिक राज्य सरकार आवागमन के लिए बस का इस्तेमाल कर सकती है। बसों को सैनिटाइज करना आवश्यक है तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन होना चाहिए।

पप्पू यादव पिछले कई दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करते आ रहे है कि वे कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को वापस लाने की व्यवस्था करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles