Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

बिहार में 150 सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे पप्पू यादव, 80 प्रतिशत टिकट युवाओं को देंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रमुख पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में 150 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है। इसके साथ ही पार्टी बाकि सीटों पर सामान्य विचारधारा वाले पार्टियों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी।

शुक्रवार को पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी 150 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी और पटना की सभी 7 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उधर महागठबंधन में आरजेडी ने भी 160 सीटों पर दावेदारी का ऐलान किया है।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के हालात पर टीवी चैनलों द्वारा किए गए सर्वे के अनुसार जन अधिकार पार्टी बिहार की जनता की पहली पसंद है। इसके बाद पार्टी की कोर कमिटी की बैठक हुई, जिसमें यह निर्णय लिया गया कि पार्टी 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जाप अध्यक्ष ने कहा कि हम पटना के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पटना के दोनों सांसद, अधिकतर विधायक, शहरी विकास मंत्री और मेयर बीजेपी के हैं, लेकिन फिर भी पटना देश का सबसे गन्दा शहर है। हम सत्ता में आए तो तीन साल के अन्दर पटना को एशिया का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं अभी तक 31 जिलों के 107 ब्लॉक और 476 गांव घूम चुका हूं। जनता पिछले 30 साल के राज से त्रस्त हो चुकी है। आम आदमी एक मजबूत विकल्प चाहती है। हमारी पार्टी 80% टिकट युवाओं और 30% टिकट महिलाओं को देगी। हम किसी अपराधी को टिकट नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles