Saturday, July 31, 2021

 

 

 

संबित पात्रा पर पप्पू यादव का तंज – ‘कोई पता करे कि वह किस मरकज में गए थे’

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल संबित पात्रा को गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वे अस्पताल के आईसीयू-7 में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

इस मामले में पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तंज कसा है। यादव ने गुरुवार (28 मई, 2020) को ट्वीट कर लिखा, ‘संबित पात्रा जी में करोना के लक्षण का संदेह: वायरस का लक्षण तो 2014 से ही दिख रहा था। वह शीघ्र मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ हो जाएं! कोई पता करे कि वह किस मरकज में गए थे। प्लीज उनका कोई मजाक ना बनाए।’

इस बारे में पार्टी की ओर से अभी तक इस संबंध में औपचारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।हालांकि बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबित पात्रा के लिए ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की। फिलहाल संबित पात्रा को कोरोना है या नहीं इसकी जांच होगी।

संबित पात्रा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा सर्जन भी हैं। वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं। पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं।  मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि वह बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से 11,700 वोटों से हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles