Friday, July 30, 2021

 

 

 

#CAA के खिलाफ पप्पू यादव ने बेड़ियां पहनकर किया प्रदर्शन, कहीं सरकार गोली न मार दें

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता संशोधित कानून (CAA) को लेकर बिहार बंद के दौरान जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने वैशाली के डाकबंगला चौराहे पर हाथ में बेड़ियां पहनकर विरोध जताया। इस दौरान वह सर से पैर तक बेड़ियों में जकड़े हुए थे।

इस दौरान जब पप्पू से मीडिया ने पूछा कि वह बेड़ियों में खुद को जकड़कर प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। इसपर उन्होंने कहा कि सरकार कहीं गोली न मार से इसलिए ऐसे सड़कों पर उतरे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार देश को टुकड़ों में बांट रही है। उन्होंने कहा कि संविधान की रक्षा और देश की अखंडता बरकरार रखने के लिए हम हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ेंगे।

जन अधिकार पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर कर लिखा “पूरा बिहार सड़कों पर, एनआरसी-नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ बिहार बंद है।सुन लें नीतीश-मोदी-शाह आपका बैंड बजाने को जनता है तैयार। आपका हिन्दू-मुस्लिम का एजेंडा होने वाला है बेकार। अंग्रेजों से फूट डालो,शासन करो का जो गुरु मंत्र लिया है न,उसे हर हिन्दुस्तानी एकजुट हो खारिज कर देगा।”

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून(Citizenship Ammendment ACt) और एनआरसी (NRC) बिल के खिलाफ विपक्षी दलों ने गुरुवार को बिहार बंद का आह्वान किया है, जिसमें वामदलों (Left Parties) के साथ बंद को महागठबंधन में शामिल राजद को छोड़ कर कांग्रेस, रालोसपा, वीआइपी और हम ने समर्थन दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles