यूपी: हरदोई के बिलग्राम चुनावी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मध्यप्रदेश में पकड़े गए पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के जासूसों के बीजेपी ओर संघ परिवार से रिश्तें को लेकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश में भाजपा के आईटीसेल के लोग पाक आइएसआई की जासूसी करते हुए पकड़े गए. उल्टे भाजपा उन पर आतंकियों के हिमायती होने का आरोप लगाती है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पठानकोट हमले को लेकर निशाने पर लिया.

ओवैसी ने कहा, अगर वह पाकिस्तान में नवाज शरीफ के यहां शादी में शरीक न होते तो पठानकोट पर आतंकी हमला न होता. कस्बे के बीजीआर इंटर कॉलेज मैदान पर ओवैसी ने मोदी पर हमला बोला कि अगर वह पाकिस्तान में नवाज शरीफ के यहां शादी में शरीक न होते तो पठानकोट पर आतंकी हमला न होता।.

उन्होंने तीन तलाक पर भी तंज किया और कहा कि जिनकी मोहतरमा ही नहीं है वह तलाक की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमान पहले भाजपा फिर बसपा और फिर सपा के साथ तलाक लेगा. उन्होंने सपा राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल की वोट कटवा टिप्पणी पर उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि जाने कितनी दलों की सीमाएं लांघने वाले हमें सिखा रहे हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें