Sunday, January 23, 2022

पाक से अच्छे रिश्ते चाहना देशद्रोह, तो PM मोदी के खिलाफ दर्ज हो पहला केस

- Advertisement -
ANI

पाकिस्तान की मेहमाननवाजी की तारीफ़ करने पर कथित राष्ट्रवादियों के विरोध का सामना कर रही कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस और कांग्रेस नेता रम्‍या के समर्थन में अब कांग्रेस पार्टी खुलकर समर्थन में आ गई.

कांग्रेस ने मंगलवार को इस मामलें में सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते चाहना देशद्रोह है तो पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज होनी चाहिए.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पूरा देश भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे रिश्ते चाहता है, लेकिन बीजेपी और आरएसएस के कुछ लोग ओछी पब्लिसिटी के लिए इस तरह के काम कर रहे हैं. अगर पाकिस्तान के साथ बेहतर संबंध चाहना देशद्रोह है तो पहला मामला प्रधानमंत्री के खिलाफ दर्ज किया जाना चाहिए जिन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के जश्न में शामिल होने के लिए अचानक अपने यात्रा कार्यक्रम को बदल दिया था.

उन्होंने आगे कहा कि दूसरा केस बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के खिलाफ दर्ज होना चाहिए, जिन्होंने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ की थी. उनके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी समेत सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों के खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए जो कि भारत-पाकिस्तान के बीच शांति स्थापित करने की पैरवी करते आए हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles