Thursday, October 28, 2021

 

 

 

पाकिस्तान बना हैवानों की जन्नत, दुनिया के सामने हो रहा बेनकाब: मुख्तार अब्बास नकवी

- Advertisement -
- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को पड़ोसी देश को लेकर कहा कि पाकिस्तान हैवानों की जन्नत है। वह अब पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो रहा है।

उन्होने कहा, पाकिस्तान जिस तरह से दहशतगर्दों और आतंकवादियों का सुरक्षित ठिकाना बन रहा है उसकी वजह से पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो रहा है। आतंकवाद की खेती कभी फायदे की फसल नहीं रही है ये बात उनको समझनी चाहिए।

इससे पहले उन्होने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि कोरोना महामारी के चलते देश की अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान हुआ है। जिसकी भरपाई संभव नहीं है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि जान है तो जहान है। क्योंकि अगर हम सुरक्षित रहेंगे तब कारोबार और व्यवसाय भी कर सकते हैं।

 नकवी ने कहा है कि 2018 में प्लेग की महामारी से देश में डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी. लेकिन आज लोगों के संयम और सावधानी के साथ ही कोरोना को लेकर केंद्र और राज्य सरकारों की गाइडलाइन का पालन करने के चलते ही देश में कम से कम नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा है कि भारत अकेला ऐसा देश है जहां पर कोरोना काल में नौ माह तक 81 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया गया है और लोगों के स्वास्थ्य की भी देखभाल की जा रही है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है कि आने वाले एक दो महीनों में हमारे देश में कोरोना को लेकर सामान्य स्थिति हो जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles