पाकिस्तान को नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता: केजरीवाल

5:54 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को आधार बनाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा है कि पाकिस्तान को मोदी से बेहतर भारतीय प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता, जिन्होंने आईएसआई को पठानकोट वायुसेना अड्डे पर जाने दिया और वह पाकिस्तान का एजेंडा लागू कर रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने का बेहतर अवसर मिलेगा। इसका जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पुलवामा हमले के समय पर सवाल उठाया जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गये थे।

दक्षिण गोवा में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि इमरान खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है। यहां तक कि उन्होंने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के समय पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि चुनाव से पहले इसे अंजाम दिया गया।

उन्होंने कहा, ‘चार सप्ताह पहले, दोनों देशों में युद्ध जैसे हालात थे, लेकिन अब इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। वह ऐसा क्यों कह रहे हैं? अब लोगों ने पुलवामा हमले के बारे में पूछना शुरू कर दिया है।’ उन्होंने कहा कि इमरान खान ने लोकसभा चुनावों से दो महीने पहले ही पुलवामा में आतंकी हमला क्यों कराया।

अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘पाकिस्तान को मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता। पठानकोट हमले के बाद उन्होंने आईएसआई को इसकी जांच के लिए न्योता दिया। आईएसआई खुफिया एजेंसी कम आतंकवादियों की एजेंसी ज्यादा है।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें