भोपाल में पकड़े गए पाकिस्तानी जासूसों की गिरफ्तारी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की संलिप्ता सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के खिलाफ मौर्चा खोल दिया हैं. उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई प्रमाणित संगठन करार दिया हैं.

उन्होंने, इस मामलें में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी निशाने पर लिए और कहा कि निश्चित रूप से ये सभी मोदी जी की ट्रौल आर्मी के सदस्य होंगे. हो सकता है मोदी जी एेसे लोगों को फोलो भी करते हों. इसके साथ उन्होंने मोदी से सवाल किया कि क्या भाजपा के और मोदी जी के यही सच्चे देश भक्त है ?

पूर्व मुख्यमंत्री ने संघ संचालक को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मोहन भागवत जी ये गंभीर मामला हैं, क्या वे मोदी जी को अपने मोदी भक्तों की ट्रोल सेना को नियंत्रित करने की सलाह देंगे. उन्होंने आगे कहा कि जिस किसी ने भी मोदी की आलोचना की उस पर राष्ट्र विरोधी लेबल लगा दिया गया, लेकिन मोहन भागवत के साथ ऐसा नहीं हो सकता.

इसी के साथ उन्होंने पठानकोट-उरी हमले की सार्वजनिक जांच की भी मांग की हैं, याद रहे इस मामलें के तार पठानकोट-उरी हमले से जुड़ रहे हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें