nareshagarwal759

nareshagarwal759

पाकिस्तान में आतंक के आरोप में मौत की सज़ा पाने वाले कुलभूषण जाधव और उनकी मां और पत्नी के साथ मुलाकात को लेकर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने विवादित बयान दिया है.

राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान कुलभूषण जाधव को आतंकवादी मानता है और उसी हिसाब से व्यवहार कर रहा है. भारत को भी आतंकवादियों के साथ कड़ा व्यवहार करना चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ ऐसा ही कड़ा व्यवहार करना चाहिए जैसा कि पाकिस्तानी जेलों में भारतीयों के साथ किया जा रहा है. सपा नेता ने आगे कहा, पाकिस्तान की जेलों में सैकड़ों भारतीय बंद हैं, ऐसे में उनकी भी बात होनी चाहिए, सिर्फ जाधव की नहीं.

बयान देने के कुछ देर बाद विवाद बढ़ता देख नरेश अग्रवाल ने सफाई पेश करते हुए कहा, ‘पाकिस्तान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है, वहां मिलिट्री और आइएसआइ का राज चलता है. हमें पाकिस्तान से मानवीयता की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. इसीलिए मैं कह रहा हूं कि हमें उसके आतंकियों के साथ कड़ा रवैया अपनाना चाहिए.

अग्रवाल के बयान पर बीजेपी भड़क उठी है. बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अग्रवाल की राज्यसभा सदस्यता खत्म करने की मांग करते हुए कहा कि नरेश अग्रवाल के माफीनामे के लिए संसदीय कार्य मंत्री को संसद में प्रस्ताव लाना चाहिए. यदि अग्रवाल ऐसा करने से इनकार कर दें तो हमें एक प्रस्ताव लाना चाहिए और इसकी जांच की जानी चाहिए कि क्या उनका व्यवहार एक सांसद के अनुसार था या नहीं. यदि उन्हें दोषी पाया जाय तो उनकी संसद सदस्यता समाप्त कर देनी चाहिए.

Loading...