Friday, September 24, 2021

 

 

 

गोकशी पर रासुका को चिदंबरम ने बताया गलत, चौतरफा घिरी कमलनाथ सरकार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार की ओर से गोकशी और गायों की अवैध तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में रासुका के तहत कार्रवाई को लेकर कमलनाथ सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। सहयोगियों के साथ ही पार्टी नेता भी इस कार्रवाई का खुलकर विरोध कर रहे है।

पार्टी नेता दिग्विजय सिंह के बाद अब पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी सवाल खड़े कर दिये हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने गोहत्या के मामले में तीन लोगों की रासुका के तरह गिरफ्तारी को गलत करार दिया है और कहा कि इसे मध्य प्रदेश सरकार के सामने उठाया गया है।

चिदंबरम ने कहा कि ‘मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियनम (NSA) का इस्तेमाल गलत था। इसे मध्य प्रदेश सरकार के सामने उठाया गया है। इसलिए अगर कोई गलती हुई है तो इस गलती को नेतृत्व की ओर से भी उठाया गया है।’

बता दें कि मध्य प्रदेश में गायों की अवैध तस्करी के दो आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा क़ानून यानी रासुका लगाया गया है। ये मामला आगर मालवा का है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। कमलनाथ सरकार में गायों से जुड़े मामलों में रासुका लगाने का ये दूसरा मामला है। इससे पहले मंगलवार को खंडवा में गोकशी के तीन आरोपियों पर रासुका लगाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles