Monday, September 20, 2021

 

 

 

ओवैसी का कांग्रेस पर हमला – हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया, कोई मुहम्मद मुम्बई में फ्लैट नहीं खरीद सकता

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई. रविवार को ठाणे में आयोजित एक सभा में एमआईएम सांसद  असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया है।

इस दौरान उन्होने मुहम्मद रफ़ी को याद करते हुए कहा कि 26 जनवरी को तिरंगा फहरहाय ‘जन गण मन’ गया फिर मोहम्मद रफ़ी के गाने लगा दिए सबने सुना। सबको मुहम्मद रफ़ी के गाने पसंद है लेकिन कोई मुहम्मद मुम्बई में फ्लैट नहीं खरीद सकता।

इस दौरान ओवैसी ने भारतरत्न पर सवाल उठाते हुए कहा कि बताओ कितने एसीएसटी और मुसलमानों को भारतरत्न दिया गया। उन्होने कहा, ‘मुझे ये बताओ कि जितने भारत रत्न के सम्मान दिए गए उसमें से कितने दलित, आदिवासी, मुसलमान, गरीबों, ऊंची जातियों और ब्राह्मणों को दिए गए?’ ओवैसी यहां प्रकाश आंबेडकर के लिए वोट मांग रहे थे।

ओवैसी ने डॉ भीम राव आंबेडकर को भारत रत्न दिए जाने को भी मजबूरी बताया, उन्होंने कहा, ‘बाबा साहब को भारत रत्न दिया गया पर दिल से नहीं दिया गया, मजबूरी की हालत में दिया।’ एमआईएम सांसद ने आगे कहा कि हम पर मुस्लिम राजनीति का इल्जाम लगाया जाता है पर जब राहुल गांधी कहते है कि कांग्रेस हिन्दुओं की पार्टी है तब कोई कुछ नहीं कहता।

ओवैसी ने आगे कहा कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि मोदी, फड़नवीस, कांग्रेस तुम्हारा भला करेंगे तो संभल जाओ ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। उन्होने कहा कि एटीएसी और मुसलमानों को जेल में डाला जा रहा है। भीमा कोरेगांव में महार ने मराठाओ को हराया था अब तुम लोगों की बारी है, तुम्हें इन्हें हराना है। यो लोगों सिर्फ सत्ता की मलाई खाने आए हैं। बीजेपी 280 सीटें जीतने के बाद भी रोहित वेमुला की मौत नहीं रोक पाई तो उससे तुम लोग क्या उम्मीद करते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles