Monday, September 27, 2021

 

 

 

ओवैसी का अगला लक्ष्य झारखंड, 50 विधानसभा सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना महाराष्ट्र और बिहार के बाद अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) झारखंड में अपने पैर जमाने की फिराक में है। आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी 50 विधानसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी।

पार्टी के अर्जुन तिवारी और रांची के अध्यक्ष मो अर्श ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन को धारदार बनाने के लिए 27 अक्तूबर को रांची में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन में किया जायेगा। इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष हुब्बन मल्लिक सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा में चार सीटों पर जीत हासिल किया है। इसके अलावा बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट भी अपनी झोली में डाला है। देश की जनता असदुदीन ओवैसी की पार्टी का समर्थन कर रही है।

उन्होने कहा, विरोधी दल मजलिस को मुसलमानों का पार्टी बताकर लोगों को गुमराह करने की असफल कोशिश करती रही है। मजलिस हर धर्म और वर्ग के लोग हैं। ओवैसी एकमात्र नेता है जो समानता और संवैधानिक स्तर पर राजनीति की पैरवी करते हैं।

झारखंड के संबंध में उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा और स्वस्थ्य सेवा की स्थिति सबसे बदतर है। रिम्स जैसे बड़े संस्थान में लोग जमीन पर लेटकर इलाज कराने को मजबूर हैं। प्रदेश में हजारों सरकारी स्कूलों को बंद कराने के बाद सरकार अब निजी स्कूलों को बंद कराने पर अमादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles