Friday, December 3, 2021

राहुल के इफ्तार को ओवैसी ने बताया – जनेऊधारी इफ्तार, कहा – पाखंड की पराकाष्ठा

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की और से आयोजित पहली इफ्तार पार्टी को जनेऊधारी इफ्तार करार दिया।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को निशाना बनाते हुए ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के गढ़ में उसकी तारीफ करना और फिर जनेऊधारी इफ्तार पार्टी में आना ठीक है। मगर उनकी (ओवैसी) पार्टी जब चुनाव लड़ती है, तो उसे सांप्रदायिक बता दिया जाता है।

कांग्रेस को पाखंडी बताते हुए ओवैसी ने कहा, ‘कांग्रेस मुस्लिमों का विकास नहीं करना चाहती। वह केवल हिंदू वोट पाने के लिए काम कर रही है। राहुल गांधी के प्रणब मुखर्जी के साथ बैठने से सारी स्थिति साफ हो चुकी है।’

बता दें कि राहुल के इस इफ्तार मे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी सहित काँग्रेस के सभी प्रमुख बड़े नेताओं ने शिरकत की थी। इसके अलावा इस इफ्तार पार्टी में कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता दिया गया था।

इस इफ्तार मे सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, बसपा नेता सतीशचंदर मिश्रा, तृणमूल कांग्रेस से दिनेश त्रिवेदी और डीएमके से कनिमोझी, जेएमएम से हेमंत सोरेन, एनसीपी से डीपी त्रिपाठी और एआईयूडीएफ से बदरुद्दीन अजमल सहित कई विपक्षी नेता शामिल हुए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles