ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलिमीन (AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिलने पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वे मोदी से हाथ भी मिलाते तो उन पर फतवा जारी हो जाता।

हैदराबाद मेन रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था और राहुल गांधी ने उसी व्यक्ति को गले लगाया, जिसके खिलाफ प्रस्ताव लाए थे। अगर मैं जाऊं और मोदी से हाथ मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी हो जाएगा। लेकिन राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस नेताओं ने एक शब्द भी नहीं बोला।’

साथ ही उन्होने हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटे जान के मामले में कहा कि अगर वे हमारा गला भी काट देंगे, तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। उन्होने कहा, ‘एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काट दी गई। जिन्होंने भी यह काम किया है, मैं उनको और उनके बापों (सरपरस्तों) को यह बता देना चाहता हूं कि अगर वो हमारा गला भी काट देंगे, तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हम उन लोगों का धर्म बदलवाकर उनको दाढ़ी रखने पर मजबूर करेंगे।’

बता दें कि नूंह जिले के बादली गांव के रहने वाले जफरुद्दीन गुरुग्राम सेक्टर-29 में ढाबा चलाते है। पिछले दिनों वो नाई की दुकान पर बाल कटवाने गए थे। दो युवक उन्हे पाकिस्तानी बताते हुए उनकी दाढ़ी पर कमेंट करने लगे और उसे दाढ़ी कटवाने के लिए कहने लगे। जब उन्होने दाढ़ी कटवाने से इनकार किया तो दोनों युवकों ने जबरदस्ती  उन्हे कुर्सी पर बैठा दिया और बांध दिया। फिर जफरुद्दीन की दाढ़ी काट दी गई।

पुलिस ने इस मामले में गौरव, नितिन और अख़लाख़ को गिरफ्तार किया है। पीड़ित जफरुद्दीन ने पुलिस ने नाई अख़लाख़ को छोड़ने की अपील की है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें