Monday, July 26, 2021

 

 

 

हैदराबाद एनका’उंटर पर ओवैसी का बड़ा बयान – निजी तौर पर ऐसे एनका’उंटर के खिलाफ हूं’

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्लीः हैदराबाद गैंगरे’प म’र्डर केस मामले में आरोपियों के एनका’उंटर को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने कहा है कि मैं इस एनकाउंटर के खिलाफ हूं। एनकाउंटर की न्यायिक जांच होगी।

ओवैसी ने कहा, ”इसके बारे में मुझे अभी विस्तार से जानकारी नहीं है लेकिन जहां तक मेरी बात है मैं एनकाउंटर के खिलाफ हूं। मैं जानना चाहता हूं कि पुलिस को यह कदम क्यों उठाना पड़ा? एनकाउंटर की न्यायिक जांच होगी।” उन्होंने ये भी कहा कि यहां तक कि राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी इस एनकाउंटर का संज्ञान लिया है।

वहीं एनकाउंटर के बाद तेलंगाना पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें सायबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि चारों आरोपियों की स्वीकृति के बाद पुलिस उन्हें घटनास्थल पर लेकर आई थी। जैसे ही आरोपी घटनास्थल पर पहुंचे। चारों आरोपी एक हो गए और पुलिस पर पत्थर और डंडे से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। पुलिस लगातार उन्हें सरेंडर करने के लिए कहती रही लेकिन वो लोग पुलिस पर फायरिंग करते रहे।

अधिकारी ने बताया कि मामले को हाथ से निकलता देख पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान घटनास्थल पर पुलिस के 10 लोग मौजूद थे। आरोपियों द्वारा फायरिंग करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जो करीब 10 मिनट तक चली। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गोली मार दी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles