गठबंधन पर बोले ओवैसी – सिर्फ कांग्रेस-बीजेपी नहीं बल्कि और भी है विकल्प

11:36 am Published by:-Hindi News

चुनाव आयोग के देश के 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान कर दिया है। निर्वाचन आयोग ने शनिवार को पांचों राज्यों राज्यों में विधानसभाओं के चुनाव 12 नवंबर से सात दिसंबर के बीच कराने की घोषणा की है।

चुनाव आयोग द्वारा तारीखों के ऐलान के बाद हैदराबाद के सांसद व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल(एआईएमआईएम) पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इसका स्वागत करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी अन्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मंदिर मुद्दे पर चुनावों को ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है।

इस दौरान उन्होंने उम्मीद जताई कि तेलंगाना के चुनाव में बड़ी संख्या में लोग अपना वोट डालने आएंगे और उनकी पार्टी के कैंडिडेट के पक्ष में मतदान करेंगे। ओवैसी ने कहा, ‘मुझे भरोसा है कि केसीआर ही तेलंगाना राज्य के अगले सीएम बनेंगे।’

महागठबंधन के बारे में उन्होने कहा, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के बाद हम महागठबंधन के बारे में फैसला करेंगे। साथ ही ओवैसी ने साफ शब्दों में यह भी कहा कि सिर्फ कांग्रेस या बीजेपी ही मात्र विकल्प नहीं हैं, इनके अलावा भी कई विकल्प हैं।

हैदराबाद के सांसद ने यह भी कहा कि नामांकन दाखिल करने में बहुत समय है, इसलिए कुछ समय बाद यह फैसला करेंगे कि एआईएमआईएम कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि एआईएमआईएम में हैदराबाद के केवल 7 एमएलए हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें