नई दिल्ली: चीन पर खामोशी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर। दरअसल, इसी की जरूरत भी थी क्योंकि आपके अनियोजित लॉकडाउन ने कई लोगों को भूखा छोड़ दिया है।” त्योहारों को लेकर भी ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा, “आपने आगामी महीने में पड़ने वाले कई पर्व-त्योहारों का नाम लिया लेकिन बकरीद को भूल गए। चलिए, फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ऐलान किया कि ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ का विस्तार नवम्बर महीने के आखिर तक कर दिया गया है। इससे 80 करोड़ लोगों को और पांच महीनों तक मुफ्त राशन मिलेगा। इस दौरान गरीब परिवारों को राशन के साथ-साथ एक किलो चना भी दिया जाएगा।

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने  शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने शाहब ज़ाफरी के शेर का जिक्र करते हुए लिखा है,”तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला कैसे लुटा, मुझे रहज़नों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन