वोट डालकर बोले ओवैसी – सिर्फ हैदराबाद ही नहीं बल्कि बिहार और महाराष्ट्र भी जीतेंगे

तेलंगाना की हैदराबाद सीट से उम्मीदवार और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी गुरुवार को अपना वोट डाला. मतदान करने के बाद ओवैसी ने कहा कि इस बार देश में कोई मोदी लहर नहीं है, 2014 में लहर थी.

ओवैसी ने कहा कि इस बार उनकी पार्टी तेलंगाना के बाहर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी, और हमारी पार्टी बिहार और महाराष्ट्र में भी इस बार सीटें जीतेगी। इस बार के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर अली और बजरंगबली की चर्चा शुरू हो गई है.

इस पर ओवैसी ने कहा कि हम अली को भी मानते हैं और बजरंगबली को भी मानते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के पास खुद की सरकार की उपलब्धियां नहीं हैं इसलिए धर्म के नाम पर वोट मांगा जा रहा है.

ओवैसी ने कहा कि दलित और मुसलमानों को किसी झूठे मुकदमे नहीं फंसाया जाए इसके लिए देश में एक कानून की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर दलित और मुसलमान किसी आपराधिक मामले में बेगुनाह साबित होते हैं तो अधिकारियों और उस विभाग के मंत्री को सजा मिले.

मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल पूछा गया कि ओवैसी साहब को तो प्रचार करने की जरूरत ही नहीं है वो तो जीत जाएंगे. उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह तो आवाम की मोहब्बत है जो उन्होंने हमें अपना प्यार दिया और दे रही है. हर उम्मीदवार के लिए प्रचार करना पड़ता है और आपका काम बोलता है.

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “मैंने अपने वोट देने के अधिकार का प्रयोग किया और मीडिया को संबोधित किया। मैं इसे पढ़ रहे प्रत्येक व्यक्ति से अनुरोध करता हूं : अपने अधिकार का प्रयोग करें, बाबसाहेब द्वारा दिए गए संवैधानिक अधिकारों का प्रयोग करें.”

ओवैसी हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से चौथी बार जीत दर्ज करना चाहते हैं. यह शहर 1984 के बाद से ही एआईएमआईएम का मजबूत गढ़ बना हुआ है.

विज्ञापन