गुरुवार को ताजमहल के दीदार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल का दीदार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत ताजमहल के पश्चिमी गेट पर सफाई अभियान चलाया. इस दौरान खुद सीएम योगी ने भी झाड़ू लगाई.

सीएम योगी के साथ बीजेपी के कई नेताओं द्वारा ताज में झाड़ू लगाने को लेकर आल इंडीया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए बीजेपी नेताओं के दिमाग की सफाई जरुरत बताई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता कई बार ज़हरीले भाषण देते हैं, उन्होंने ताजमहल को एक धब्बा बताया था.

ओवैसी ने कहा कि सीएम ने कहा था कि ताजमहल संस्कृति का हिस्सा नहीं है. इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि सीएम को आगरा में झाड़ू लगाने के बजाय अपने नेताओं के दिमाग को साफ करना चाहिए.

AIMIM प्रमुख ने कहा, ‘ताजमहल में झाड़ू लगाने से पहले यूपी सीएम को अपनी पार्टी और कैबिनेट के लोगों का दिमाग साफ करवाना चाहिए.’ ध्यान रहे ओवैसी का सीधा निशाना बीजेपी सांसद संगीत सोम को लकर था.

ध्यान रहे, सोम ने हाल ही में ताजमहल को भारतीय संस्कृति पर धब्बा बताकर विवाद पैदा कर दिया था. उन्होंने मुगलों को भी देश का गद्दार बताया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?