Monday, September 27, 2021

 

 

 

पाकिस्तान वाले बयान पर मेरठ एसपी से बोले ओवैसी – मुसलमान भारत छोड़कर नहीं जाएंगे….

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने विवादित बयान को लेकर मेरठ एसपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कितने जूल्म हमपर और मुसलमानों पर हो, लेकिन हम या देश का कोई मुसलमान भारत छोड़कर नहीं जाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘एसपी साहब, हिंदू-मुसलमानों ने आजादी की लड़ाई लड़ी थी। आपको हमारी कुर्बानी याद नही आई? कितने जूल्म हमपर और मुसलमानों पर हो, लेकिन हम या देश का कोई मुसलमान भारत छोड़कर नहीं जाएंगे। यह देश हमारा है।’

बता दें, मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे वह कह रहे हैं, ‘जो काली पट्टी और पीली पट्टी बांध रहे हो, बता रहा हूं। उनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। फ्यूचर काला होने में लगेगा सेकेंड भर, एक सेकेंड में सब काला हो जाएगा। देश में नहीं रहने का मन है, चले जाओ भैया. खाओगे यहां, गाओगे कहीं और का। बताओ##### नहीं-नहीं फोटो ले लिया हूं, बताऊंगा इनको। इनको बता देना##### इस गली को मैं, गली मुझे याद हो गई है, याद रखना मुझे याद हो जाता है तो नानी तक मैं पहुंचता हूं। याद रखिएगा आप लोग। ###तुम लोग भी कीमत चुकाओगे।’

किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर CAA, RRC और NPR को लेकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होने कहा, प्रधानमंत्री इन कदमों से देश को बांटना चाहते हैं तथा संविधान को नष्ट कर रहे हैं।

ओवैसी ने कहा कि देश में पिछले महीने से सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। कुछ इलाकों में यह विरोध प्रदर्शन हिं*सक भी हुए हैं, जहां दर्जनों लोगों की जा*न गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles