asaduddin owaisi 750x460

पाँच राज्यों में से तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद भी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस में इतनी ताकत नहीं कि वह पीएम नरेंद्र मोदी को रोक पाए।

उन्‍होंने कहा कि 5 राज्‍यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी बीजेपी को हरा पाना हमारे लिए संभव नहीं है. कांग्रेस इस देश के लिए विकल्‍प नहीं है। अगर बीजेपी को हराना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में रोकना है तो इसके लिए गैर बीजेपी व गैर कांग्रेसी दलों को साथ आना होगा। कांग्रेस में इतनी क्षमता नहीं है।

Loading...

modi in bhgw

ओवैसी ने कहा कि मैं यह जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि आगामी लोकसभा चुनाव में चंद्रशेखर राव के पास वह क्षमता है कि वह देश का नेतृत्व करें। उन्होंने कहा कि अब इस देश को कांग्रेस और भाजपा के अलावा एक तीसरे नेतृत्व की जरूरत है और यह क्षमता के चंद्रशेखर राव में है।

ओवैसी ने कहा कि पिछले तीन महीनों से उन्हें करीब से देखने के बाद मुझे लगता है कि इस देश को उनके जैसे नेता की जरूरत है।  उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव तक मैं  चंद्रशेखर राव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा।  मुझे लगता है उनका अगला कदम देश के विकास के लिए अहम होगा। और 2019 का चुनाव में जनता नॉन कांग्रेस और नॉन भाजपा सरकार को जगह देगी।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें